Friday, October 18, 2024
#
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में भीषण हादसा, खाई में गिरी कार, दो सगे भाइयों की...

उत्तराखंड में भीषण हादसा, खाई में गिरी कार, दो सगे भाइयों की मौत, 5 लोग घायल

देर रात कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर खाई में गिरी यूपी के पर्यटकों की कार, दो सगे भाइयों की मौत, ढाई साल की बच्ची समेत पांच लोग घायल

नैनीताल: कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया।

Car fell into ditch on Nainital

यहां प्रिया बैंड पर यूपी के पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, पांच लोग घायल हो गए। घायलों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार रात करीब 11 बजे गोरखरपुर के परिवार के सात लोग गाड़ी से नैनीताल की तरफ जा रहे थे। इस दौरान अचानक प्रिया बैंड पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी।

हादसे में राहुल श्रीवास्तव(35) व राजीव श्रीवास्तव(30) पुत्र प्रेमचंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे की सूचना पुलिस को सुबह मिली। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम ने मृतकों व घायलों को गहरी खाई से निकाला। साथ ही मृतकों का पंचनामा भरकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में 22 वर्षीय आकाश श्रीवास्तव, 52 वर्षीय रानी, 30 वर्षीय शालू 56 वर्षीय प्रेमचंद और ढाई वर्ष की मासूम बच्ची मिष्टी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद से मृतकों के परिवार में हड़कंप मच गया है।। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments